ads

Wednesday, July 17, 2019

Face app error solution, Face app old age download

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक नया ट्रेंड चल रहा है, और इस ट्रेंड का नाम फेस एप चैलेंज है। इस चैलेंज के तहत लोग अपने बुढ़ापे की फोटो फेस एप के जरिए बना रहे हैं और सोशल नेटवर्क पर शेयर कर रहे हैं। वहीं कई यूजर्स ने फेस एप के डाउन होने की शिकायत की है। यूजर्स का कहना है कि फेस एप मंगलवार की आधी रात से ही ठप है। वहीं हमारे रियलिटी चेक में भी फेस एप के iOS वर्जन में सर्वर की दिक्कत पेश कर रहा है।


क्या है फेस एप?

फेस एप एक फोटो एडिटर एप है, जिसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) का सपोर्ट दिया गया है। यूजर्स फन के लिये एआई की मदद से बुढ़ापे की फोटो बनाते हैं। हालांकि इस एप में बाल, दाढ़ी और स्माइल का भी फीचर है, लेकिन लोग सबसे ज्यादा ओल्ड एज फीचर का ही इस्तेमाल करते हैं। इसी एक फीचर की वजह से ही यह एप काफी लोकप्रिय हो रहा है।

कैसे काम करता है ये App
ये ऐप फोटो एडिट करने के लिए न्युरल नेटवर्क का इस्तेमाल करता है, जो एक तरह का आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) है. ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया पर लोग खूब पोस्ट कर रहे हैं. यहां तक की क्रिकेटर्स, सेलिब्रेटीज़ भी इस ऐप का इस्तेमाल कर फोटो शेयर कर रहे हैं. इस ऐप को अब तक 10 करोड़ से ज़्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है. सोशल मीडिया पर फोटो के साथ लोग #FaceAppChallenge हैशटैग का इस्तेमाल कर रहे हैं.

भारतीय टीम के सभी क्रिकेटर्स की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें फेस ऐप की मदद से उन्हें बूढ़ा बना दिया गया है. इस लिस्ट में धोनी, कोहली, चहल, रोहित शर्मा और दूसरे खिलाड़ी शामिल हैं.

प्राइवेसी को लेकर उठने लगे सवाल?

फेस एप के साथ प्राइवेसी को लेकर सवाल उठने लगे हैं। कई यूजर्स ने शिकायत की है कि फोटो गैलरी का एक्सेस बंद होने के बाद भी यह एप गैलरी से फोटो एक्सेस कर रही है। वहीं फेस एप के विकिपिडिया पेज के साथ भी छेड़छाड़ की खबर है। पहले फेस एप के विकिपिडिया पेज पर इसे रूस का एप बताया गया था, लेकिन अब इसे चीनी एप बताया जा रहा है।


Article
face app error 6
face app error 6 iphone
facebook app error
face app error something went wrong
td app face id error
Face app error fix, Face app not working, 
Face app not working solution, Face app old, 
Face app download, Face app problem fix, 
Face app hollywood, Face app premium, 
face app server down, Face app error solution
Face app something went wrong fix
Face app processing problem

No comments

Post a Comment